शार्दुल ठाकुर ने उड़ाया आरसीबी को 29 गेंदों में मारे 68 रन। KKR VS RCB। शार्दुल ठाकुर इनिंग टुडे|Highlights|KKR VS RCB |

  Hemant Jangir: शार्दुल ठाकुर ने उड़ाया आरसीबी को 29 गेंदों में मारे 68 रन। KKR VS RCB। शार्दुल ठाकुर इनिंग टुडे                               https://todaylivematch1.blogspot.com/


                                                   https://todaylivematch1.blogspot.com/

 दोस्तों आपको पता है आईपीएल शुरू हो गया है और आईपीएल में एक से एक बेहतरीन रिकॉर्ड बन रहे हैं इसी के बीच आज 6 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम आरसीबी का मैच रनिंग है और यह मैच ईडन गार्डन कोलकाता में लाइव है और तोष रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया।

कोलकाता नाइट राइडर इनिंग

                   कोलकाता नाइट राइडर की इनिंग कुछ खास नहीं रही इनके फर्स्ट फाइव विकेट जल्दी जल्दी गिर गए जिसमें पहला विकेट 26 रन पर वेंकटेशा ईयर का दूसरा विकेट 26 रन पर मनदीप का और तीसरा विकेट नितेश राणा का 47 रन पर 6 पॉइंट एक ओवर में गिरा कोलकाता नाइट राइडर्स का चौथा विकेट 89 रन पर गुरुवार के रूप में गिरा और पांचवा पांचवा विकेट रसैल का 89 रन पर गिरा जो कि 0 रन बनाकर आउट हो गए कोलकाता नाइट राइडर की इनिंग को को गुरबाज ने एक छोर पर संभाले रखा और 44 बोलों में 57 रन बना बनाए जिसमें 6 चौके और 3 छक्के शामिल हैं उनका साथ देने के लिए दूसरी ओर रिंकू सिंह जिन्होंने 33 बोलों में 40 रन बनाकर आउट हुए जिसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल थे रसैल का विकेट गिरने के बाद शार्दुल ठाकुर बैटिंग करने आए जिन्होंने बहुत ही अच्छी नहीं खेली और आरसीबी को बैकफुट पर धकेल दिया।

शार्दुल ठाकुर इनिंग

                      दोस्तों वैसे तो हम सबको पता है शार्दुल ठाकुर एक ऑलराउंडर है जो की बॉलिंग के साथ-साथ बैटिंग भी कर लेते हैं लेकिन आज उन्होंने रिकॉर्ड ही तोड़ दिया शार्दुल ठाकुर के सामने गेंदबाज विवस नजर आए। कोलकाता नाइट राइडर की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदों में बेहतरीन 68 रनों की पारी खेली जिसमें 9 चौके और 3 छक्के शामिल थे उनका स्ट्राइक रेट 234 से ऊपर का रहा। शार्दुल ठाकुर के 68 रनों की बदौलत केकेआर ने सात विकेट पर 204 रन बनाए।

                         https://todaylivematch1.blogspot.com/

    आरसीबी की गेंदबाजी     

                       आज आरसीबी की कुछ खास गेंदबाजी नहीं रही और फिर आज 4 ओवर में 44 रन देकर 1 विकेट हासिल कर पाए जिसमें उन्होंने सात वाइट गंदे भी फेंकी है और एक नो बॉल फेंकी है इनकी इकोनामी रेट 11 की रही आरसीबी के दूसरे गेंदबाज बिल्ली जो 4 ओवर में 16 रन देकर दो विकेट हासिल कर पाए जो कि सबसे किफायती रहे आक्षदीप दौर में 30 रन देकर 0 विकेट हासिल कर पाए और अक्षदीप सबसे ज्यादा महंगे भी साबित हुए हर्षल पटेल ने 3 ओवर में 38 रन देकर एक विकेट हासिल किया करण शर्मा ने 3 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट हासिल किए शाहबाज अहमद ने एक ओवर में 6 रन दिए और ब्रेसवेल ने 3 ओवर में 34 रन देकर एक विकेट हासिल किया। केकेआर ने पावर प्ले में 47 रन बनाए।

     केकेआर प्लेइंग इलेवन       

                     केकेआर की प्लेइंग इलेवन में--- मनदीप सिंह, गुरबाज विकेटकीपर, वेंकटेश हायर, नीतीश राणा कप्तान, रिंकू सिंह ,आंद्रे रसैल,, शार्दुल ठाकुर,, सुनील नारायण, टिम साउदी, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती प्लेइंग इलेवन में खेल रहे हैं।

     आरसीबी प्लेइंग इलेवन                

                      आरसीबी की प्लेइंग इलेवन में----- विराट कोहली , डुप्लेसी कप्तान ,दिनेश कार्तिक विकेटकीपर ग्लेन मैक्सवेल ,ब्रेसवेल,,शाहबाज अहमद, डेविड विली, करण शर्मा ,हर्षल पटेल ,आक्षदीप और मोहम्मद सिराज।

No comments

Powered by Blogger.